अखिलेश यादव के सुरक्षा में लगे कमान्डो ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को पीटा


                हंगामा करते पत्रकार 
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता में बीती रात को जनपद मुरादाबाद के एक होटल में पत्रकारों और सुरक्षा कर्मियों के बीच हुए विवाद में सुरक्षा कर्मियों ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों की जबरदस्त दैहिक समीक्षा कर दिया है। हलांकि घटना का मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है। 
बतादे कि बीते गुरूवार 11 मार्च 21 को जनपद मुरादाबाद में कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम था उसी में भाग लेने अखिलेश यादव गये थे। कार्यक्रम के पश्चात शाम को पाक बाड़ा स्थित होटल हांली डे रीजेंसी में अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता रखी गयी थी। प्रेसवार्ता निर्धारित समय से लगभग दो घन्टे बाद रात्रि में करीब 08 बजे के बाद शुरू हो सकी। प्रेसवार्ता खत्म होने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार अखिलेश यादव को रोक कर अलग से बात करने का प्रयास किये तो अखिलेश यादव के साथ लगे कमान्डो ने पत्रकार को रोक दिया। 
इसके बाद पत्रकार और सुरक्षा कर्मियों के बीच कहा सुनी शुरू हो गयी और धक्का मुक्की शुरू हो गयी। इस पर पत्रकार भड़क गए और गाली गलौज करने लगे। इसके बाद अखिलेश यादव को जिस गेट से निकलना था वहां भीड़ लगा दिये। गेट पर सुरक्षा कर्मियों से विवाद शुरू कर दिया इसके बाद कमाण्डो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों की पिटाई शुरू कर दिया। देखते  देखते भगदड़ मच गयी। 
                     घायल पत्रकार 
सुरक्षा कर्मियों की पिटाई से बचने के लिए पत्रकार भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचाये। सुरक्षा कर्मियों की पिटाई से एक दो पत्रकार जख्मी हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है। खबर है किसी भी तरफ से मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर नहीं दिया गया। घटना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का बिषय बना है।  

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल