बीते 08 जून को थाना सरायख्वाजा क्षेत्र के फरीदाबाद की दुर्घटना का सच क्या है, कार के पिछले गेट से निकलने वाला कौन ?

 




जौनपुर। लुम्बनी दुद्धी मार्ग पर थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम फरीदाबाद के पास  विगत 08 जून को कार टैंकर के आपसी टक्कर में संतोष सोलंकी नामक भाजपा नेता की मौत हो गयी। इस दुर्घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक असमानी रंग का कुर्ता पैजामा पहने व्यक्ति कार के पिछले दरवाजे से बाहर निकलता दिखायी दे रहा है। यह तो जांच का बिषय है कि दुर्घटना के बाद कार से बाहर निकलने वाला शक्स कौन है ? यहां यह भी आम चर्चा है कि इस दुर्घटना के बाद कार से एक महिला भी निकल कर भागी थी आखिर वह महिला कौन थी उसका पता आज तक क्यों नहीं चल सका है। साथ ही यह भी सवाल है कि इस दुर्घटना के रहस्य से क्या पुलिस पर्दा हटा सकेगी या मामला ठन्डे बस्ते में चला जायेगा। 

हलांकि वायरल वीडियो को लेकर लोग खासे चटखारे भी ले रहे है। सवाल यह खड़ा होता है कि दुर्घटनाग्रस्त कार के पिछले गेट से निकलने वाला व्यक्ति खुद को क्यों छिपाने की कोशिश कर रहा है। जबकि दुर्घटना के समय वह सुरक्षित बचा तो जिसके साथ वाहन में यात्रा कर रहा था उसकी मदद करने से परहेज क्यों किया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार में जिस महिला का जिक्र घटना के दिन आया था वह कहां की थी और दो पुरूषो के साथ कहां जा रही थी। महिला भी दुर्घटना के बाद जिस तरह गायब हुई उससे इतना तो संकेत मिलता है कि वह मृतक अथवा वाहन से बाहर निकलने वाले व्यक्ति दोनो के परिवार से तो नहीं थी। 


दुर्घटना के पश्चात सीसीटीवी कैमरा में कैद फोटो और वीडियो ने इस घटना को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। हर जनपद वासी पुलिस से अपेक्षा करता है कि दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकलने वाले आसमानी रंग का कुर्ता पहने व्यक्ति का खुलासा पुलिस को करना चाहिए। कहीं भाजपा का ही कोई जिम्मेदार पदाधिकारी तो नहीं है ?

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार