देह व्यापार का धन्धा होटल से निकल कर पहुंच गया जाने कैसे घरों तक, पुलिस का खुलासा


सेक्स अपराध अब होटलों निकल घरों में चलने लगे इसका खुलासा जनपद वाराणसी की पुलिस ने जगतगंज स्थित कैलगढ़ कॉलोनी में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने बीती देर रात एक फ्लैट में छापेमारी करके एक मकान से आपत्तिजनक अवस्था में मिले  तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में लेते हुए किया है।पुलिस ने कमरे के अंदर से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं।
चेतगंज थाना में देर रात तक मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई जारी रही। जगतगंज स्थित कैलगढ़ कॉलोनी में बाहरी युवकों और युवतियों के दिन और रात आवाजाही को लेकर गोपनीय सूचनाएं पुलिस के उच्चाधिकारियों और थाने को मिली।
पिछले कई दिनों से मिल रही सूचनाओं के आधार पर डीसीपी जोन वरूणा विक्रांत वीर के निर्देश पर चेतगंज थाने की पुलिस ने रात करीब साढ़े 11 बजे के बाद कॉलोनी के अंदर एक मकान के फ्लैट में छापा मारा। इस दौरान कमरे के अंदर आपत्तिजनक हाल में तीन युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया गया। पहले तो युवकों और युवतियों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया लेकिन पुलिस सख्त हुई तो सभी टूट गए।
पुलिस ने जांच अभियान चलाया तो कमरे के अंदर से नशे के सामान और कुछ आपत्तिनजक वस्तुएं भी मिलीं। पुलिस कब्जे में लेते हुए सभी को थाने लेकर आई। थाने के अंदर युवतियों और युवकों से पूछताछ रात तक जारी रही। आसपास के लोगों ने बताया कि यह सिलसिला पिछले कई माह से चल रहा था, कई बार बाहरी युवकों को कालोनी के अंदर प्रवेश करने से मना किया गया तो मारपीट पर उतारू हो गए।
पूरी कॉलोनी बाहरी युवकों और युवतियों के आवाजाही से त्रस्त थी। बताया यह भी जाता है कि पुलिस फैंटम गश्त भी करती थी लेकिन किसी को कोई कुछ जानकारी मिलती थी। डीसीपी वरूणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।  मुकदमा दर्ज की कार्रवााई चल रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची