जनतंत्र की जगह उत्तर प्रदेश में योगी का है जंगलराज - प्रियंका गांधी बाड्रा



कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में चुनावी हिंसा को लेकर यूपी सरकार पर हमला करते हुए  कहा कि वोटों की ताकत वाली जनतंत्र की जगह उत्तर प्रदेश में योगी का जंगलराज चल रहा है और लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है।

प्रियंका गांधी ने चुनावी हिंसा के वीडियो अपलोड कर ट्वीट किया कि जनता ने वोट देकर बीडीसी चुने, योगीजी के जंगलराज ने गोली, बम, पत्थर, लाठी चलाकर उन्हें धमकाया, उनका अपहरण किया, महिला सदस्यों के साथ बदतमीजी की। वोट की ताकत वाले जनतंत्र पर योगीजी का जंगलराज हावी हो गया है। उन्हें ध्यान रखना चाहिए यह देश, इसका लोकतंत्र, इसकी जनता उनसे बड़ी है।

इसके साथ ही प्रियंका ने उत्तर प्रदेश के 12 शहरों में हो रही चुनावी हिंसा के वीडियो पोस्ट किए और कहा कि भाजपा गुंडे हिंसा फैला रहे है। उन्होंने सुबह भी उत्तर प्रदेश में चुनावी हिंसा को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़तिा ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी। आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दीं। सरकार वही। व्यवहार वही।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

महज 20 रूपये के लिए रेलवे से लड़ा 22 साल मुकदमा और जीता,जानें क्या है मामला