युवती ने अपने पिता के लाईसेंसी असलहे से खुद को गोली मारकर जानें क्यों किया आत्महत्या



उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में आज एक 20 साल की नवयुवती ने कमरा बंद करके अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई कि युवती ने खुद को गोली मार कर आत्मत्या कर लिया है। घटना के बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 
हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर इलाके में रहने वाले राजेश अवस्थी की 20 वर्षीय बेटी ने बंद कमरे में पिता की लाइंसेसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनने पर परिवार में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबित परिवार के लोगों नवयुवती के कमरे में पहुंचे तो वो मृत पड़ी मिली। जिसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की है। जानकारी के मुताबित पुलिस के अनुसार युवती ने घरेलू विवाद और प्रेम प्रसंग के कारण खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस अभी साक्ष्य एकत्र कर पुरे मामले की जांच कर रही है। घरेलू विवाद की वजह से युवती ने की आत्महत्या मिली जानकारी के मुताबित पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से युवती ने खुदकुशी की है। पुलिस परिवार वालों से पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के साथ साथ पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है।
खबर है कि राजेश अवस्थी की 20 वर्षीय पुत्री प्रियांशी अवस्थी ने घर के अंदर ही अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से एक कमरे के अंदर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के अलावा परिवार वालों से बातचीत करके पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले में कार्यवाही करने का दावा कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची