युवती ने अपने पिता के लाईसेंसी असलहे से खुद को गोली मारकर जानें क्यों किया आत्महत्या



उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में आज एक 20 साल की नवयुवती ने कमरा बंद करके अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई कि युवती ने खुद को गोली मार कर आत्मत्या कर लिया है। घटना के बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 
हरदोई कोतवाली शहर के आजाद नगर इलाके में रहने वाले राजेश अवस्थी की 20 वर्षीय बेटी ने बंद कमरे में पिता की लाइंसेसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनने पर परिवार में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबित परिवार के लोगों नवयुवती के कमरे में पहुंचे तो वो मृत पड़ी मिली। जिसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की है। जानकारी के मुताबित पुलिस के अनुसार युवती ने घरेलू विवाद और प्रेम प्रसंग के कारण खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस अभी साक्ष्य एकत्र कर पुरे मामले की जांच कर रही है। घरेलू विवाद की वजह से युवती ने की आत्महत्या मिली जानकारी के मुताबित पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद या प्रेम प्रसंग की वजह से युवती ने खुदकुशी की है। पुलिस परिवार वालों से पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के साथ साथ पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है।
खबर है कि राजेश अवस्थी की 20 वर्षीय पुत्री प्रियांशी अवस्थी ने घर के अंदर ही अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से एक कमरे के अंदर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के अलावा परिवार वालों से बातचीत करके पूरे मामले की जानकारी जुटाने और पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले में कार्यवाही करने का दावा कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में बसपा को जोर का झटका करीने से, डॉ जेपी सिंह ने सुभासपा किया ज्वाइन

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

मल्हनी विधायक लकी यादव एवं उनके एक दर्जन समर्थको पर बक्शा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा