सड़क हादसे के जरिए एडीजे पर हमला हत्या के लिए कार में मारी टक्कर, पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी



अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मो. अहमद खान पर सड़क हादसे के जरिए हमला किया गया। कौशाम्बी के कोखराज क्षेत्र में उनकी कार में पीछे से इनोवा ने जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मो. अहमद खान प्रयागराज से अपनी कार द्वारा हाईवे मार्ग से होते हुए फतेहपुर जा रहे थे। कोखराज थाना क्षेत्र के चाकवन चौराहे पर आज 7 बजे पहुंचते ही पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन स्वामी मोहम्मद उमर ने टक्कर मार दिया। घटना में उनका गनर जख्मी हो गया और एडीजे की कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। 
हलांकि एडीजे ने कोखराज थाने में तहरीर दी है और कहा है कि सड़क हादसे के जरिए उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई है। एडीजे ये भी कहा है कि वह कार में जिस तरफ बैठे थे, उसी तरफ कई बार टक्कर मारी गई। टक्कर मारने वाले वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि जानबूझकर टक्कर नहीं मारी है बल्कि अचानक दुर्घटना हो गई।एडीजे द्वारा जान से मारने की दी गई शिकायत में पुलिस ने हत्या का मामला धारा 307दर्ज कर लिया है। 
तहरीर देते हुए एडीजे मो. अहमद खान ने लिखा है कि बरेली में दिसंबर 2020 में एक मुस्लिम युवक की जमानत खारिज करने के दौरान उन्हें जान से मार देने की धमकी मिली थी। वह युवक कौशाम्बी का ही रहने वाला है। पुलिस ने वाहन बरामद कर ड्राइवर को पकड़ लिया और कार चालक से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एडीजे मो. अहमद खान गुरुवार को किसी काम से प्रयागराज आए थे। कार से फतेहपुर लौट रहे थे तभी कोखराज में यह घटना हुई। स्पेशल जज ने इसे साजिश करार दिया है। एडीजे मो. अहमद कुछ साल पहले इलाहाबाद जिला न्यायालय में एसीजेएम थे। कोखराज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन