आखिर महिला ग्राम प्रधान मुख्यमंत्री को अब अपना इस्तीफा क्यों देना चाहती है, जानें क्या है पूरा मामला



भाजपा की सरकार को जनता ने भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए चुना था और प्रधानमंत्री से मुख्यमंत्री तक लगातार भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए नित नए नियम कानून बनाए जा रहे हैं। उसके बावजूद भी भ्रष्टाचार सरकारी विभागों में जड़ जमाए हुए है। चंदौली जनपद के नक्सल प्रभावित क्षेत्र नौगढ़ के बाघी गांव के प्रधान प्रतिनिधि दीपक गुप्ता ने खुलेआम ग्राम प्रधानों से ब्लॉक में 25% कमीशन लेने का आरोप लगाते हुए प्रधान प्रतिनिधि ने सीधे-सीधे प्रशासन एवं भ्रष्टाचारियों को चुनौती दिया है कि अगर यह कमीशन खोरी बंद नहीं हुई तो मैं अपनी पत्नी का इस्तीफा योगी आदित्यनाथ को सौंप दूंगा। 
प्रतिनिधि दीपक गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री के डिजिटल सपने को साकार करने के लिए मैं अपने गांव में शत प्रतिशत विकास कार्यों पर सरकारी धन को खर्चा करना चाहता हूं लेकिन विभागीय अधिकारी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाना चाहते हैं। चन्दौली जिले के विकास खंड नौगढ़ में 25% कमीशन खोरी को लेकर ग्राम पंचायत बाघी की प्रधान नीलम ओहरी इस्तीफा देने की घोषणा की हैं। महिला प्रधान के पति दीपक गुप्ता ने अपने फेसबुक आईडी से वीडियो जारी करते हुए कहा है कि नौगढ़ ब्लॉक में खंड विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी पंचायत, पंचायत सेक्रेट्री 25% की कमीशन खोरी कर रहे हैं। मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी के आदर्शों पर बाघी ग्राम पंचायत को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ले जाना चाहता हूं लेकिन अधिकारी कमीशन मांग रहे हैं। 
दीपक गुप्ता ने तल्ख तेवर में कहा है कि अगर कमीशन खोरी बंद नहीं हुआ तो जनता के समर्थन से प्रधान बनी अपनी पत्नी नीलम ओहरी को लखनऊ ले जाकर मुख्यमंत्री के हाथों में इस्तीफा पकड़ा दूंगा। मुख्यमंत्री व चन्दौली जिलाधिकारी संजीव सिंह की सराहना करते हुए दीपक गुप्ता ने कहा है कि किसी भी काम में कोई अधिकारी अगर रिश्वत लिया तो उसे डिजिटल कैमरे पर नंगा कर दूंगा। उसके लिए उन्होंने पेन कैमरा भी मंगाकर ग्रामीणों को जागरूक किया। भ्रष्टाचार से पीड़ित दीपक गुप्ता के इस वीडियो के वायरल होने के बाद विकास खंड नौगढ़ के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महंत नरेन्द्र गिरी की मौत का तार कहीं जौनपुर से तो नहीं जुड़ा है ?

बदमाश ने गोली मारकर व्यवसायी की किया हत्या तो पब्लिक तुरंत लिया बदला बदमाश को भी पकड़कर मार डाला

बड़ी खबर: आज शाम को होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, ये सात लोग लेगे मंत्री पद की शपथ