गणेश पूजन के लिए गणपति पूजा महासमिति ने डीएम को दिया 14 सूत्रीय मांग का ज्ञापन



जौनपुर । 10 सितंबर 2021 से शुरू होने वाले श्री गणेश पूजनोत्सव के मद्देनजर श्री गणपति पूजा महासमिति का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से मिलकर 14 सूत्री मांग सौंपा। इस अवसर पर मुख्य ट्रस्टी संजीव यादव ने कहा कि 10 सितंबर 2021 से शुरू होने वाले श्री गणेश पूजनोत्सव के लिए जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी किया जाए, जिससे पूजन समितियों को प्रतिमा स्थापना में किसी भी प्रकार की दिक्कत व परेशानी उत्पन्न ना हो, उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार ने शनिवार का लॉकडाउन समाप्त कर दिया, स्कूलों कॉलेज खोले जा रहे हैं, शॉपिंग मॉल होटल व पार्क आम जनता के लिए खोल दिए गए हैं, उसी तरह से कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए पूजन समितियों को भी प्रतिमा स्थापना की अनुमति मिलनी चाहिए।

महासमिति के अध्यक्ष संजय जंडवानी ने कहा कि जिस तरह से सारे व्यवसायिक कार्य व अन्य कार्य कोविड-19 से बचाव का पालन करते हुए किया जा रहा है उसी तरह से हम सभी लोग श्री गणेश पूजनोत्सव का कार्य करेंगे,तथा हम मांग करते हैं कि पूजन संपन्न कराने हेतु पूर्व की भांति हमारी मांगे समय रहते हैं संबंधित विभागों द्वारा पूरा कराया जाए।

जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने कहा कि आपकी मांगे जायज है हम लोगों को भी श्री गणेश पूजनोत्सव संबंधी शासन की गाइड लाइन का इंतजार है जैसे ही शासन द्वारा कोई गाइडलाइन जारी की जाती है वैसे ही आप सभी को अवगत करा दिया जाएगा जिससे पूजन समितियों को प्रतिमा स्थापना करने में कोई दिक्कत या परेशानी ना होने पाये, तथा गाइडलाइन जारी होने के उपरांत आप की सारी मांगे संबंधित विभागों द्वारा समय रहते पूरा करा दिया जाएगा।

उक्त अवसर पर महासमिति के संरक्षक अरशद कुरैशी, आनन्द उपाध्याय, संयोजक नवीन सिंह बसगोती, महासचिव दीपक जावा सांस्कृतिक सचिव राजेंद्र सिंह राज, सलमान शेख आदि लोग उपस्थित रहे


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर