दुखःद : शहनाई बजने से पहले ही सड़क दुर्घटना में बैंक कर्मी की हुई मौत, शोक में डूबे कर्मचारीगण



ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा चोपन रोड पर सोमवार की देर रात बोलेरो की चपेट में आकर इंडियन बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक नवीन कुमार 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मंगलवार को शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस बैंक कर्मियों में हड़कंप की स्थिति रही हादसे की खबर को लेकर जहां बैंक कर्मियों में हड़कंप की स्थिति रही। वहीं पुलिस की तरफ से परिवार के लोगों को सूचना भिजवाई गई। उधर, घटना के बाद लोगों के पीछा करने पर चालक, बोलेरो को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा लिया है। चालक की तलाश जारी है। 
बताया जाता है कि पश्चिमी चंपारण (बिहार) जिले के छनपटिया गांव निवासी नवीन कुमार वर्ष 2019 में मिर्जापुर से स्थानांतरित होकर ओबरा आए थे। यहां वह इंडियन बैंक (पूर्व म़े इलाहाबाद बैंक) में सहायक प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहे थे और गजराज नगर स्थित आवास पर निवास कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व उनका शाखा प्रबंधक पद पर प्रमोशन हो गया था। नई तैनाती की विभागीय स्तर पर प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी। रात को अपने बैंक का कर्मचारी के यहां से खाना खा कर लौट रहे थें ।
सोमवार की रात 11 बजे के करीब वह अपने ही बैंक के कर्मचारी के घर से भोजन करने के बाद गजराज नगर स्थित अपने आवास के लिए वापस हो रहे थे। पुलिस के मुताबिक जैसे ही वह ओबरा-चोपन रोड पर मिल्लत नगर महाल के पास पहुंचे, सामने से आ रही बोलेरो ने सीधी टक्कर मार दी। इससे वह उछलने के अंदाज में सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से तत्काल उपचार के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। 
बैंक कर्मियों में घटना को लेकर शोक की स्थिति बनी रही। कम उम्र और मिलनसार व्यक्तित्व के कारण बैंक का प्रत्येक व्यक्ति घटना को लेकर गमगीन बना हुआ था। बताते हैं कि वह अभी तक अविवाहित थें और परिवार के लोग इस वर्ष उनकी शादी का सपना संजोए हुए थे लेकिन इसे विधि की विडंबना कहें या ईश्वर की मर्जी..। शहनाई बजने से पहले ही उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई। 


Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया