यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट तक घरेलू बिजली होगी फ्री - मनीष सिसोदिया डिप्टी सीएम दिल्ली


उत्तर प्रदेश की सरजमी लखनऊ में आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ललकार ने प्रदेश की राजनीति में खासी गर्माहट ला दिया है। एक प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि अगर यूपी की जनता प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनायी तो प्रदेश की जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।
इसके बाबत मनीष सिसोदिया ने ट्वीट भी किया कि उत्तर प्रदेश में महंगी बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के सम्बंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा... आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी।
यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी को जिस तरह का जनसमर्थन पूरे प्रदेश में मिल रहा है वो उत्साहवर्द्घक है। हम दिल्ली सरकार के विकास के मॉडल को लेकर प्रदेश की जनता के सामने जाएंगे और हमें विश्वास है कि जनता हमारा साथ देगी। उन्होंने कहा कि यूपी का बजट करीब 5 लाख करोड़ है। हमने आकलन कर लिया है कि ये सुविधा उपलब्ध करवाई जा सकती है।
मनीष सिसोदिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जनता चाहे तो वोट की ताकत से बिजली के बिल कम हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर 300 यूनिट तक के बिजली के बिल जीरो हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों के बकाया बिजली के बिल माफ किए जाएंगे। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के इस घोषणा से यूपी की सियासत में खासी गर्माहट आ गयी है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया