देर रात तड़तड़ाई गोलियां ट्रक के चालक सहित खलासी बदमाशों गोली से घायल,पुलिस मामले के छानबीन में जुटी, घटना से दहशत कायम


बढ़ते अपराध की कड़ी में एक और अपराधिक घटना उस समय जुट गयी जब बदमाशों ने अकारण ही सड़क के किनारे ट्रक खड़ी कर सो रहे चालक और खलासी को गोली मार कर फरार हो गये। अब पुलिस अंधेरे में अपराधियों की तलाश कर रही है।
जी हां घटने प्रदेश के जनपद भदोही की है जहां पर एक खड़े ट्रक में सो रहे चालक और खलासी को दो अज्ञात लोगों ने अर्ध रात को गोली मार दी। दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार, भदोही कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा तिराहा पुल के पास रात करीब 12 बजे सड़क के किनारे ही चालक नन्हेलाल ने ट्रक लगा खड़ा कर दिया। उसके साथ खलासी भी ट्रक में आराम करने लगा। इसी दौरान दो बदमाशों ने आकर ट्रक का गेट खुलवाया और खोलते ही गोली मार दी।
गोली लगने से ट्रक चालक नन्हे लाल कठेरिया(25) पुत्र रामनरेश, खलासी विशाल(18) पुत्र सर्वेश सिंह को गोली मारी दी। दोनों फर्रुखाबाद (फतेहगढ़) जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
घायल चालक और खलासी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों द्वारा खलासी के गले में गोली लगने से उसकी स्थिति को गंभीर और चालक की स्थिति सामान्य बताई गई। ट्रक चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार गोली लगने की जानकारी मिली तो मौके पर जाकर देखा गया कि खलासी को गले मे गोली लगी है। दोनों को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार