एक जोड़े की नीम के पेड़ से लटकती मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी हत्या अथवा आत्महत्या



जौनपुर। थाना रामपुर क्षेत्र स्थित सेहरा गांव के सरहद पर एक प्रेमी जोड़े ने नीम के पेड़ से बीती रात को फांसी लगी लाशें  लटकती मिली है। दोनो के मौत की खबर वायरल होते  परिवार में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस हत्या अथवा आत्महत्या मानकर मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।
खबर है कि एक गांव की 23 वर्षीय युवती आधी रात के बाद घर से निकल गयी। दो बजे रात जब परिजनों की नींद खुली तो बिस्तर पर युवती  नहीं मिली इसके बाद परिजन खोजबीन करते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला रात अधिक होने के कारण परिजन फोन के सहारे संभावित स्थानों पर तलाश कर रहे थे।
आज रविवार की सुबह ग्रामीण अपने धान की फसल देखने के लिए खेत में घर से ढाई किलोमीटर दूर बनीडीह और सेहरा के सरहद स्थित ताल पर गए तो वहां नीम के पेड़ से साड़ी के फंदे में एक युवक व युवती लटकते देखे गये। गांव वालों ने दोनों को पहचान कर उनके परिजनों को सूचित किया। यह बात जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई। और दोनों को प्रेमी युगल मानकर देखने के लिए भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। सूचना पाकर मौके पर रामपुर थानाध्यक्ष ओमकार सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने शव की स्थिति देखते हुए हत्या अथवा आत्महत्या है इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलवाया है। इसके बाद शवों को  कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई की गयी है लड़की के परिजनों के मुताबिक 01 दिसम्बर 21 को उसकी शादी तय थी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है