स्नान करते समय महिला का अश्लील वीडियो बना कर युवक ने बनाया शारीरिक संबंध,अब एफआईआर मुजरिम की तलाश जारी


एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उसके सांथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसके बाद आरोपी युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
घटना जनपद आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला का एक युवक ने नहाते समय वीडियो बना लिया। उसी वीडियो को दिखाकर और वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाए, फिर वीडियो को वायरल भी कर दिया।
पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि रोहन विश्वकर्मा नाम के युवक ने चोरी-छुपे उसके स्नान करने का वीडियो बना लिया। इसके बाद वही वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका यौन शोषण भी किया। बार-बार उसने वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ कई बार संबंध बनाए।त
उसने जब विरोध करना शुरू किया तो रोहन ने वो वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाल मंजय कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम