पांच माह की गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी



बहसी दरिन्दो ने हद तब कर दिया जब एक पांच माह की गर्भवती महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप कर दिया। हलांकि घटना की सूचना पर पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज घटना की छानबीन शुरू कर दिया है लेकिन अपराधी दरिन्दे अभी तक पुलिस पकड़ से  दूर बताये जा रहे है। घटना प्रदेश के जनपद औरैया के दिबियापुर की है गर्भवती को ससुराल से अपहरण कर एक गांव में तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। बाद में कमरे में बंद कर दिया। खबर के अनुसार घटना के बाद महिला ने पांच माह के अविकसित मृत बच्चे को जन्म दिया।
पीड़िता के पिता ने तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीती रात थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी गर्भवती को दिबियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
जहां पर जननी सुरक्षा योजना वार्ड में महिला ने पांच माह के अविकसित मृत बच्चे को जन्म दिया। इधर पीड़िता के पिता ने थाने में दिए गए शिकायतीपत्र में आरोप लगाया कि वह अपने ससुराल में शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी गांव (मायके) के तीन आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर अपहरण किया और गांव के एक कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद गांव के ही कमरे में बंद कर दिया।पीड़िता ने बताया आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद पेट में लात भी मारे। इससे उसके गर्भ में पल रहा पहला बच्चा मरा था। जिसके कारण गर्भ में पल रहा अविकसित शिशु की मौत हो गयी। हलांकि पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। 



Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी