चिकित्सक ने लगाया इंजेक्शन इसके बाद युवती की हो गयी मौत, परिजनो ने किया बवाल पुलिस जानें क्या किया डील



जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित शकरमंडी मेें एक निजी चिकित्सक द्वारा इंजेक्शन लगाये जाने के बाद युवती के मौत हो गयी घटना को लेकर परिजनों ने हंगामा कर दिया। गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए मुहल्ला वासियों संग चिकित्सक के घर व क्लीनिक का घेराव किया। जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।
परिजनों का आरोप है कि युवती की तबीयत तो खराब थी मगर उसे अधिक समस्‍या नहीं थी। अस्‍पताल में इंजेक्‍शन देने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती गई और आखिरकार उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया, इसके बाद सभी अस्‍पताल का घेराव करने लगे तो जानकारी होने के बाद आनन फानन मौके पर सूचना मिलने पर पुलिस ने भी पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर अस्‍पताल प्रबंधन से बातचीत किया। इसके बाद पुलिस की पहल पर लोगों का रोष शान्त हुआ। अस्‍पताल प्रबंधन के अनुसार युवती की हालत ठीक नहीं थी, उसे अधिक बीमार होने पर लाया गया था। उसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद परिजन ठीक हालत में लेकर चले गए। इसके बाद क्‍या हुआ वह नहीं बता सकते। 
शकरमंडी पुलिस चौकी के पीछे रहने वाली सीमा (18) पुत्री स्व.सुरेश कुमार समीप के ही एक चिकित्सक के यहां रविवार की शाम सर्दी-बुखार की दवा लेने गई थी। आरोप है कि चिकित्सक ने सीमा को गलत इंजेक्शन लगाया गया था। जिससे घर वापस लौटने के बाद उसकी मौत हो गई। रात लगभग 10:45 बजे आक्रोशित स्वजन मोहल्लावासियों संग चिकित्सक के घर व क्लीनिक घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया। चिकित्सक ने घर का चैनल गेट बंद कर पुलिस को फोन कर दिया। हंगामे की सूचना पर शकर मंडी पुलिस चौकी पुलिस मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में किया। लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा था कि चिकित्सक की लापरवाही की वजह से युवती की जान चली गई। सीमा के माता-पिता दोनों की मौत हो चुकी है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

सीएम योगी का चुनावी वादा बिजली बिल बकाये को लेकर दिया यह आदेश

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज