बेखौफ बदमाशों ने एसडीएम को लूटा विरोध करने पर तानी रिवाल्वर, अधिकारी दहशत जदा



उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो गये है कि आम आदमी हमला करने एवं लूटने की घटना को अंजाम देते हुए अब अधिकारियों हमला और लूटना शुरू कर दिए है सवाल जब अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कितना सुरक्षित होगा सहज अनुमान लगाया जा सकता है। जी हां जनपद प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एसडीएम को ऑफिसर्स हॉस्टल के पास लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
एसडीएम जेआर चौधरी व एसडीएम रामजनम यादव शहर में कंपनी बाग के पीछे ट्रांजिट हॉस्टल में रहते हैं। सुबह के समय दोनों एसडीएम आवास से निकलकर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। कुछ दूर जाते ही पीछे से एक बाइक से पहुंचे दो बदमाश एसडीएम जेआर चौधरी के गले से सोने की चेन छीनने लगे। 
अचानक बदमाशों को देख दोनों अधिकारी घबरा गए। जेआर चौधरी बदमाश से भिड़ गए तो छीनाझपटी में चेन टूटकर गिर गई। इस दौरान साथ चल रहे एसडीएम रामजनम ने भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिस्टल निकाल कर तान दी। 
पिस्टल देख दोनों अधिकारी पीछे हटे तो बदमाश तेजी से भाग गए। खबर है कि बदमाश चैन लेकर फरार हो गये है सूचना पर पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन