बेखौफ बदमाशों ने एसडीएम को लूटा विरोध करने पर तानी रिवाल्वर, अधिकारी दहशत जदा



उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो गये है कि आम आदमी हमला करने एवं लूटने की घटना को अंजाम देते हुए अब अधिकारियों हमला और लूटना शुरू कर दिए है सवाल जब अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कितना सुरक्षित होगा सहज अनुमान लगाया जा सकता है। जी हां जनपद प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एसडीएम को ऑफिसर्स हॉस्टल के पास लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
एसडीएम जेआर चौधरी व एसडीएम रामजनम यादव शहर में कंपनी बाग के पीछे ट्रांजिट हॉस्टल में रहते हैं। सुबह के समय दोनों एसडीएम आवास से निकलकर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। कुछ दूर जाते ही पीछे से एक बाइक से पहुंचे दो बदमाश एसडीएम जेआर चौधरी के गले से सोने की चेन छीनने लगे। 
अचानक बदमाशों को देख दोनों अधिकारी घबरा गए। जेआर चौधरी बदमाश से भिड़ गए तो छीनाझपटी में चेन टूटकर गिर गई। इस दौरान साथ चल रहे एसडीएम रामजनम ने भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिस्टल निकाल कर तान दी। 
पिस्टल देख दोनों अधिकारी पीछे हटे तो बदमाश तेजी से भाग गए। खबर है कि बदमाश चैन लेकर फरार हो गये है सूचना पर पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।



Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड