प्रसपा की सरकार बनी तो तीन सौ युनिट बिजली फ्री,शिक्षित बेरोजगार को मिलेगा पांच लाख रुपए का पैकेज- शिवपाल यादव


महंगाई, भ्रष्टाचार बेरोजगारी ही भारतीय जनता पार्टी सरकार की पहचान है। इस सरकार में जनता त्रस्त है और किसान बदहाली भरी जिंदगी जीने को विवश है। यह बातें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने फूलपुर के भोपतपुर में आयोजित एक जनसभा में कही।
उन्होंने कहा कि यदि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की सरकार बनी तो शिक्षित बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रूपये का पैकेट देने के साथ ही प्रदेश में रह रहे सभी परिवारों के एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी के अलावा तीन सौ यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी।
लखीमपुर खीरी की घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों के साथ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की गई। आने वाले समय में जनता केन्द्र व प्रदेश में सत्तासीन भाजपा को मुहतोड़ जवाब देगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि भाजपा शासन में किसान पूरी तरह से टूट चुका है। भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टी से हमारी पार्टी गठबंधन करेगी।
सभा को प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह लोधी, यूथ प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र गुप्ता, पूर्वमंत्री श्रीप्रकाश राय, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश यादव, प्रतापपुर विधानसभा के प्रभारी संतोष यादव आर्मी ने सम्बोधित किया। अध्यक्षता करते हुए पार्टी के प्रयागराज जिलाध्यक्ष दीनानाथ यादव ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार प्रकट किया। मौके पर नितिन कोहली, रिंकू यादव, आकाश यादव, डा0 सूर्यमणि प्रजापति, कमलेश कनौजिया, शमशाद अहमद, शशांक मिश्रा, आशीष कीवा, मोनू प्रजापति, जियाउद्दीन गुड्डू, पिंटू यादव आदि रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम