स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

 



जौनपुर । आज शनिवार को सपा नेताओ के बीच नौपेड़वा बाज़ार में एक कार्यक्रम के दौरान हुई मार पीट की घटना जिले में जहां चर्चा का बिषय बनी हुई है पर सपा जनों की खासी किरकिरी हो रही है। हलांकि मार पीट के जिम्मेदार नेता गण खुद को अलग रखने की राग अलाप रहे है। 

यहां बता दे कि शनिवार को सपा के एक विधायक और उनके खास सिपह सालारों ने पार्टी के ही दूसरे नेता को जिला स्तरीय नेताओ की मौजूदगी में जमकर पीट दिया है। जम कर लात मुक्के और जूते चले। पिटवाने वाले नेता विधायक भी हैं और जिन्हें पीटा गया वह एमएलसी चुनाव के लिए खुद को प्रत्याशी बताते हैं। बीच बाज़ार हुई इस मार पीट की घटना से समाजवादी पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है।मार पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

सपा की घोषित प्रदेश कमेटी में जनपद जौनपुर के राजनारायण बिंद को प्रमुख महासचिव बनाया गया। महासचिव बनाये जाने के बाद आज शनिवार को श्री बिंद का ज़िले में प्रथम आगमन हुआ । पार्टी जनों ने जगह जगह स्वागत का कार्यक्रम रखा।नौपेड़वाँ बाज़ार के पास सैकड़ों कार्यकर्ता राजनारायण के स्वागत के लिए खड़े थे। सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतार लगी थी। युवराज लिखी हुई विधायक की कई काली गाड़ियां भी थीं। मिली खबर के अनुसार यहां सपा के विधायक अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे।


उसी समय प्रधान संघ के पूर्व ज़िलाध्यक्ष और एमएलसी चुनाव में खुद को सपा प्रत्याशी बताने वाले डाॅ मनोज यादव कई वाहनों का काफिला के साथ पहुंच गए। उन्होंने अपनी गाड़ी युवराज लिखी गाड़ियों के आगे लगा दी। बस इसी बात से सपा विधायक समर्थको के बीच कहा सुनी हो गयी और विधायक ने मनोज यादव का गिरेबान थाम लिया और आक्रामक हो गये बोले तेरी औकात कैसे हुई मेरी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाने की। फिर विधायक के सिपह सालार पार्टी के नेता पर टूट पड़े। लात घूंसों की बरसात शुरू हो गयी।

मौके पर पार्टी के ज़िलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव भी मौजूद थे।वह मनोज यादव को बचाने के लिए दौड़े।भीड़ में घुस कर बीच बचाव का प्रयास किया।लेकिन विधायक और उनके कारिंदों ने ज़िलाध्यक्ष की एक न सुनी।मनोज को बेरहमी से पीटते रहे।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है। घटना को पूरे जनपद में फलते ही सपाईयों के आपसी युद्ध को लेकर लोग चटखारे ले रहे है। 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर