पंडित चन्द्रेश मिश्र जी द्वारा लिखित खबरों से समाज को न्याय मिलता था- गिरीश चन्द यादव


जौनपुर। वरिष्ठ पत्रकार पंडित चन्द्रेश मिश्रा जी के निधनोपरान्त अब जनपद के प्रबुद्ध जनो सहित राजनैतिक और  समाज सेवियों द्वारा लगातार उनके आवास पर पहुंच कर शोक संवेदनायें व्यक्त की जा रही है। इस क्रम में आज प्रदेश सरकार के आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव तथा विधायक केराकत दिनेश चौधरी, पूर्व सांसद केपी सिंह आदि बड़ी संख्या में लोंगो ने शोक संवेदनायें व्यक्त किया। 
अपनी शोक संवेदना में राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने कहा पंडित जी पत्रकारिता जगत में एक निर्भीक, निडर, निष्पक्ष, निपुण पत्रकार के रूप में जाने जाते रहे है। उनके द्वारा लिखी गयी खबरों से समाज को न्याय मिलता था। उनका जीवन हम सभी के लिए अनुकरणीय रहा है। उनकी लेखनी पत्रकारिता के मानक स्तम्भ को प्रदर्शित करती थी। उनका आचरण व्यवहार अनुकरणीय रहा है। पंडित जी सदैव एक आदर्श पुरूष के रूप में जाने और पहचाने गये थे। पंडित जी को विनम्र श्रद्दान्जलि अर्पित करते हुए परिवार को इस दुःखद पीड़ा को सहन शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना किया है।
इस अवसर पर विधायक केराकत दिनेश चौधरी ने कहा पंडित जी के निधन से जौनपुर में पत्रकारिता के एक पीढ़ी का अन्त हो गया साथ ही एक स्तंभ ढह गया है पंडित जी को विनम्र श्रद्धान्जलि है। पूर्व सांसद केपी सिंह ने अपनी शोक संवेदना में कहा कि बचपन से लेकर जवानी तक जब पंडित जी का दर्शन हुआ एक आदर्श पुरुष के रूप में नजर आये। पंडित जी महान व्यक्तित्व के व्यक्ति रहे। पंडित जी को विनम्र श्रद्धान्जलि है। 
इस अवसर पर पंडित जी को आरडी चौधरी, अंजना श्रीवास्तव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे और शोक व्यक्त किए। पंडित जी पुत्र द्वय अशोक कुमार मिश्रा एवं आलोक कुमार मिश्रा ने आवास पर आ कर शोक व्यक्त करने वालो के प्रति आभार व्यक्त किया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर