पत्राचार का परिणाम रहा, वरुणा की जगह 17 नवम्बर से शटल ट्रेन के संचालन शुरू - सासंद श्याम सिंह यादव


जौनपुर। वाराणसी से लखनऊ जानें वाले यात्रियों को लम्बे समय बाद सुविधा प्रदान करने के लिए 17 नवम्बर 21 से चलने वाली शटल ट्रेन को लेकर सासंद जौनपुर श्याम सिंह यादव ने बताया कि वरुणा एक्सप्रेस ट्रेन बन्द होने के पश्चात लगातार पत्राचार करते हुए रेल मंत्री से आग्रह किया जा रहा था कि वाराणसी सहित जौनपुर की जनता को प्रदेश की राजधानी लखनऊ समय से पहुंचने के लिए सुविधा प्रदान करने को दृष्टिगत रखते हुए जल्द से जल्द वरूणा एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू किया जाये। 
सासंद श्री यादव ने कहा कि लगातार हो रही ट्रेन संचालन की मांग पर अमल करते हुए रेल मंत्री के निर्देश पर मंत्रालय ने वरुणा की जगह सुपर फास्ट ट्रेन शटल के नाम से चलाने का निर्णय लेते हुए 17 नवम्बर 21 से शटल ट्रेन चलने का निर्णय लिया है। ट्रेन 17 नवम्बर को सुबह 06 बजे वाराणसी स्टेशन से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेगी और 07 बजे सुबह जौनपुर सिटी स्टेशन पर पहुंचेगी। इसके बाद सुल्तानपुर, निहालगढ़ होते हुए 10 बजे लखनऊ स्टेशन पर पहुंच जायेगी। 
इस यादव ने बताया कि इस संदर्भ में डीआरएम लखनऊ से बात करने पर उन्होंने बताया कि ट्रेन संचालन का पूरा कार्यक्रम अब नेट पर आ गया है और यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी गयी है। श्री यादव ने जनता को सुविधा प्रदान करने के लिए रेल मंत्री को जनता की ओर धन्यवाद एवं उनका आभार है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है