चुनाव 2022: भाजपा ने झोंकी ताकत कल 29500 बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देगे भाजपा के ये सभी नेतागण


जौनपुर। विधान सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा के बूथ अध्यक्षो का सम्मेलन पार्टी के साथ साथ अब सरकारी भी हो गया है। भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की खबर पर जिला एवं वाराणसी मंडल के प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी गण सम्मेलन स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओ का जायजा लिया और शख्त पहरा रखने की योजना बनाया है। 
आज 26 नवम्बर को पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र वाराणसी एस के भगत एवं मंडलायुक्त ने जिले के डीएम और एसपी के साथ 
मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ  एवं  रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के प्रस्तावित कार्यक्रम के संबंध में उमानाथ सिंह स्टेडियम टीडी कालेज जौनपुर में सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया एवं संबंधित को आवश्यक आदेश-निर्देश दिए है। 
इसके साथ ही आई जी वाराणसी एसके भगत ने  आज यह भी जानकारी दिया कि स्थली निरीक्षण के समय कुछ खामियां मिली उसे दुरूस्त करने का निर्देश दिए है। उनका यह भी कहना है कि चप्पे चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा कर्मियो की ड्यूटी लगा दी गयी है। सादे वर्दी में बड़ी तादाद में पुलिस सम्मेलन स्थल पर मौजूद रहेगी। इसके साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने हेलीपैड बनवाने से लेकर अन्य व्यवस्थाओ को निरीक्षण किया यहां तक कि लगभग एक साल से खोद कर छोड़ी गई सड़क भी काली हो गयी है। 
क्षेत्रिय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव के अनुसार सम्मेलन में रक्षा मंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, सांसद व प्रदेश की चुनाव सहप्रभारी सरोज पांडेय, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल आदि मुख्य रूप से भाग लेंगे।
कार्यक्रम स्थल पर रक्षा मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था व प्रोटोकॉल के मुताबिक सारी व्यवस्था की जा रही है। इतना ही नही सम्मेलन में भाग लेने वाले अपेक्षित लोगो को प्रवेशिका भी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयीं है, सम्मेलन में काशी क्षेत्र के सभी 29500 बूथों के बूथ अध्यक्ष भाग लेंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन

कौन बनेगा यूपी बीजेपी का नया अध्यक्ष ? इन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा,जानें दावेदारों का नाम