सड़क दुर्घटना में युवा अधिवक्ता की मौत,शोक में वकील न्यायिक कार्य से रहे विरत



जौनपुर। थाना कोतवाल नगर की अधीन चौकी सिपाह क्षेत्र स्थित सिपाह चौराहा के पास आज दिन में लगभग 10 बजे के आसपास सरे भीड़ एक ट्रक मोटरसाइकिल सवार युवक अधिवक्ता को कुचल कर फरार हो गया उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर दीवानी एवं कलेक्ट्रेट दोनो के अधिवक्ता शोक में न्यायिक कार्य से विरत हो गये थे। 
मिली खबर के अनुसार आज सुबह लगभग 10 बजे के आसपास थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम दुधौरा निवासी कमल कान्त विन्द एडवोकेट उम्र 35 साल पुत्र गोकुल विन्द दीवानी न्यायालय मोटरसाइकिल से जा रहे थे। वह सिपाह चौकी क्षेत्र स्थित सिपाह चौराहा के पास पहुंचा था कि पीछे से तेज गति से आ रहा वाहन ट्रक युवक को धक्का मारते रौदते हुए आगे निकल गया और तेज गति से फरार हो गया। घटनास्थल खासा भीड़ भाड़ वाला इलाका है इसके बाद भी चालक वाहन के साथ भागने में सफल रहा। 
दुर्घटना की सूचना पर चौकी के सिपाही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल युवा अधिवक्ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये जहां पहुंचते ही उसकी मौत अधिक रक्तश्राव के चलते हो गयी। यहां बता दे कि मृतक युवक अधिवक्ता के पिता गोकुल विन्द कलेक्ट्रेट स्थित जफराबाद कानूनगो के अहलकार के रूप में कार्यरत है। युवा अधिवक्ता के निधन की खबर दीवानी और कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ में पहुंचते ही दोनो जगह पर अधिवक्ता गण शोक में डूब गये और न्यायिक कार्य से विरत हो गये।पुलिस भी घटना को लेकर विधिक कार्रवाई कर अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर लिया है। 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर