भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट चल रहा है गुण्डो का राज- लालबहादुर यादव


जौनपुर। जनपद के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित खपरहां गांव निवासी अखिलेश जायसवाल के अपहरण की घटना को लेकर आज सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने प्रदेश सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा करते हुए हमला बोला और कहा कि कानून का राज खत्म हो गया है सरकार के मुखिया की वजह से गुण्डो माफियाओ का राज चल रहा है जनता भयभीत और दहशत भरा जीवन जीने को मजबूर हो गयी है। 
आज अखिलेश जायसवाल के परिजनों से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने बताया कि विगत 01 जनवरी रात्रि 8 बजे से लापता अखिलेश जायसवाल की अब तक कोई सूचना नहीं मिली हैं जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं जिसकी जितनी निन्दा की जाए उतना कम हैं
श्री यादव ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से भाजपा सरकार अपने वादे करती हैं कि यूपी में कानून व्यवस्था उच्च श्रेणी की है जबकि ऐसा नहीं है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं  अगर कानून व्यस्था सही होती तो अखिलेश जायसवाल अब तक अपने घर पर होते भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकीं हैं।
जिलाध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को भरोसा और विश्वास दिलाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी जनता की पार्टी हैं और हम जनता के साथ उनके हर दुख सुख में कंधा से कन्धा मिलाकर चलने का काम करेंगे का भरोसा दिलाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। अपहृत 
अखिलेश जयसवाल के घर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित मलहनी विधायक लकी यादव , पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव ,राजनाथ यादव ,केशजीत यादव एवम् पार्टी के नेतागण भी गये थे।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड