पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृतिका उपवन का राज्य मंत्री द्वय ने किया शिलान्यास



जौनपुर। राज्यमंत्री खेल युवा कल्याण उत्तर प्रदेश सरकार, उपेंद्र तिवारी एवं राज्य मंत्री आवास एवं शहरी नियोजन गिरीश चंद्र यादव  के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृतिका उपवन का शिलान्यास एवं विधिवत भूमि पूजन किया गया । 
 राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी जी ने ने कहा कि  उपवन के बन जाने से जनपद वासियों को अत्यंत लाभ होगा,बच्चों को खेलने के लिए शुद्ध वातावरण और स्थान सुनिश्चित होगा जिससे उनका शारीरिक विकास होगा, बुजुर्गों युवाओं  सहित सभी लोगों के टहलने के लिए उपवन की अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका होगी।
वर्तमान समय में शुद्ध और प्रदूषण मुक्त वातावरण की अत्यंत आवश्कता है जिससे आमजनमानस  लाभान्वित हो। इस उपवन  के पूर्ण हो जाने से न सिर्फ हरियाली को बढ़ावा मिलेगा अपितु पर्यावरण प्रदूषण पर नियंत्रण भी होगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, प्रवक्ता मनीष शुक्ला ,सुशील तिवारी सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम