मेरा दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता है...परेशान 10वीं की छात्रा फंदे पर झूली



उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बना लिए। फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास मिले सुसाइड नोट में युवक और उसके माता-पिता को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शहर के एक कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ती थी। बुधवार रात उसने घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने फंदे पर शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह को मौके से एक पेज का सुसाइड नोट मिला।
उसने गांव के प्रेमकुमार पर धमकाकर अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर फेसबुक में वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है। छात्रा ने आरोपी को फांसी की सजा देने मांग भी सुसाइड नोट में की है।
छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रेम कुमार के खिलाफ छेड़खानी, धमकी, दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि युवक के माता-पिता को सह आरोपी बनाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन