डीएम जौनपुर मनीष कुमार वर्मा ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को दिया यह शख्त निर्देश

 

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने समस्त आहरण वितरण अधिकारी को निर्देशित किया है कि सभी आहरण वितरण अधिकारी  कोषागार में समस्त देयक निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार विलम्बतम् 25 मार्च 2022 तक अवश्य प्रस्तुत कर दें, जिससे कि प्रस्तुत बिलों की आवश्यक चेकिंग के बाद कोषागार द्वारा बिलों की पासिंग तथा ई-पेमेण्ट के माध्यम से 31 मार्च 2022 तक भुगतान हेतु एथराईजेशन किया जा सके। 31 मार्च 2022 तक पारित बिलों का भुगतान ई-पेमेण्ट द्वारा 31 मार्च 2022 को ही निर्धारित समय अवधि में किया जायेगा।
25 मार्च 2022 के उपरान्त केवल उक्त तिथि के बाद शासन स्तर से निर्गत वित्तीय स्वीकृत्तियों के सापेक्ष ही देयक स्वीकार किये जायेगे अथवा तत्समय शासन स्तर से निर्गत अद्यावधिक निर्देश के अनुरूप कार्यवाही की जायेगी। उक्त वर्णित शासनादेश का अनुपालन न करने तथा सामयिक आहरण के अभाव में किसी धनराशि के व्यपगत हो जाने पर सम्बन्धित अधिकारी उत्तरादायी होगें। अतः निर्देशित किया जाता है कि उपलब्ध बजट के मिलान व बिलो के प्रस्तुतीकरण का कार्य अनिवार्य रूप से समय से पूर्व करा लें, जिससे किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम