नाबालिग देवर से भाभी का प्यार न मिल पाने के गम में दोंनो ने किया आत्महत्या



यूपी के गोंडा में एक और प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। वजह परिवार वालों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों आपस में देवर-भाी थे। भाभी देवर से उम्र में काफी बड़ी बताई जा रही है। बताते हैं कि महिला के चार बच्चे भी हैं। देवर-भाभी के बीच हंसी-मजाक का रिश्ता कब मोहब्बत में बदल गया था, इसकी परिवार वालों को भनक तक नहीं लगी थी। दोनों एक-दूसरे से चोरी-छिपे मिलने लगे थे। एक छत के नीचे रहकर भाभी का देवर से ज्यादा लगाव हो गया था। 
शक होने पर जब परिवार वालों ने तहकीकात की तो इसका खुलासा हो गया। परिवार वालों ने दोनों के इस रिश्ते पर कड़ी नाराजगी जताई। देवर कक्षा नौ का छात्र था। देवर-भाभी दोनों आपस में बेइंतहा प्यार करने लगे थे। घर वालों को जब दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं हुआ तो दोनों ने जिंदगी समाप्त करने की ठान ली। महिला ने बच्चों की फिक्र किए बगैर घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उधर जब इसकी जानकारी देवर को हुई तो उसने भी घर के बाहर जाकर आत्महत्या कर ली। 
मामला गोंडा जिले के कौड़िया बाजार थानाक्षेत्र का है। क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह दोनों की लाश फंदे से लटकती पाई गई। पुलिस ने बताया कि दोनों का घर सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। देवर-भाभी पर रिश्ता होने के कारण दोनों में हंसी मजाक भी चलता रहता था। यही हंसी-मजाक प्रेम संबंध में बदल गया था। बताया जाता है कि बुधवार रात दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी घरवालों को हो गई थी। इसी के बाद गुरुवार भोर में पहले भाभी ने घर में फांसी लगा ली।
इसकी सूचना मिलते ही देवर भी घर छोड़कर चला गया। सुबह जब लोग शौच के लिए गांव के बाहर गए तो एक आम के पेड़ से देवर की भी लाश लटकती पाई गई। घटना की सूचना पर सीओ करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय, एसओ कौड़िया प्रमोद कुमार, चौकी प्रभारी दुबहा बृजेन्द्र गौड़ मौके पर पहुंचे। इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। एसओ प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी