आवादी की जमीन की रंजिश में दबंगो ने आधी रात को हमला कर आधा दर्जन लोंगो को किया घायल


जौनपुर। थाना खुटहन क्षेत्र स्थित ग्राम गभीरन में बीती देर रात आवादी के जमीन की रंजिश को लेकर दबंगो ने अपने पड़ोसी के परिवार पर रात के अंधेर में हमला करते हुए परिवार के मुखिया सहित आधा दर्जन परिजनो को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया घायलो का उपचार जिला अस्पताल में हो रहा है तो पुलिस भी घटना की खबर मिलने पर विधिक कार्यवाई कर रही है। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हो गये है।
खबर मिली है कि ग्राम वासी आशा राम उर्फ राम आसरे पुत्र स्व राम अक्षैबर यादव सहित उनके परिवार के लगभग आधा दर्जन लोगों को आबादी में बने पुस्तैनी खपरैल के मकान पर कब्जा करने की नीयत से पड़ोसी ने प्राण घातक हमला किया जिसमें आशा राम उर्फ राम आसरे यादव 72 वर्षीय एवं उनके पुत्र चन्द्र शेखर यादव उर्फ सोनू 37 वर्षीय व बहू मीरा यादव पत्नी चन्द्र शेखर यादव, भतीजी रंजना 21 वर्षीय तथा डिंपल यादव 22 वर्षीय पुत्रीगण सूर्यमणी यादव पर दबंग व मनबढ़ पड़ोसियों द्वारा अंधेरे का लाभ उठाते हुए प्राण घातक हमला किया गया जिसमें एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से चोटें आयी है।
मिली खबर  के अनुसार आबादी में बने पुस्तैनी खपरैल के घर को लेकर विवाद दो पड़ोसियों के बीच काफी समय से चल रहा है। रात के समय दबंग पड़ोसियों ने योजनाबद्घ तरीके से धारदार हथियार से परिवार के लोगों पर हमला कर दिया
घटना के बाद घायल चन्द्र शेखर द्वारा डायल 112 पुलिस को सूचना दिया गया, घटना के कुछ ही देर बाद मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा सभी घायलों को खुटहन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहाँ उक्त सभी घायलों की नाजुक स्थिति देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया जहाँ सभी घायलों का जिला अस्पताल के चिकित्सक द्वारा किया जा रहा इलाज, घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस कार्यवाही में जुटी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ