जानें कहां पर विवाह के बाद ससुराल जा रही दुल्हन फिल्मी स्टाइल में दुल्हे को छोड़कर प्रेमी के साथ हुई फरार


फिल्मों में तो अक्सर ही देखा होगा कि दुल्हन ससुराल जाते समय रास्ते में प्रेमी के साथ बाइक या फिर कार से फरार हो जाती है। ऐसा प्रकरण वाराणसी के एक दूल्हे को झेलना पड़ा है। वाराणसी के जंसा क्षेत्र की लड़की बलुआ क्षेत्र के गांव में अपनी ससुराल जाते समय फरार हो गई। वाराणसी में विवाह के बाद ससुराल जा रही दुल्हन रास्ते से ही प्रेमी के साथ कार से फरार हो गई। दूल्हा उसी कार में बैठा रह गया, जिससे वह दुल्हन को विदा कराकर ला रहा था। वाराणसी के सेवापुरी क्षेत्र से शादी के बाद ससुराल जा रही नई-नवेली दुल्हन रास्ते में प्रेमी के संग फरार हो गई। दूल्हे ने इसकी जानकारी दुल्हन के स्वजन को दी तो वो भी चौंक गए। जंसा क्षेत्र के एक गांव की युवती का विवाह शनिवार की रात को बड़ागांव के बलुआ (कुड़ी) के युवक के साथ हुआ। शनिवार को बड़ी धूमधाम से बरात आई। इसके बाद रविवार को सुबह विदाई हुई। दूल्हे के साथ कार में सवार होकर दुल्हन ससुराल के लिए चली।
गांव से कुछ दूर निकलने पर एक पुलिया के समीप सामने से एक कार आकर दूल्हे की कार के पास रुक गई। दुल्हन ने बताया कि कार सवार उसका रिश्तेदार है। उससे मिलने की बात कहकर गाड़ी से नीचे उतरी और दूसरी कार में बैठ गई। इसके बाद तो पलक झपकते ही कार वहां से गायब हो गई। कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ागांव की ओर चला गया। चर्चा है कि जिस युवती की शादी हुई है उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन स्वजन ने इसकी इजाजत नहीं दी। मौका पाकर दोनों फरार हो गए। इस मामले में जंसा थाना प्रभारी प्रेम नारायण विश्वकर्मा को घटना की जानकारी नहीं है ऐसा उनका कथन है। अगर तहरीर मिलती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी।
प्रेमिकाओं पर धन वर्षा करने वाले तीन गिरफ्तार : प्रेमिकाओं पर धन खर्च की खातिर चोर बने तीन युवक पुलिस की गिरफ्त में हैं। इन्होंने केन्द्रीय उच्च तिब्बती संस्थान मार्ग पर एक अपार्टमेंट में रहने वाले अंडा व्यवसायी के घर चोरी की थी। तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच व सारनाथ पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को सारनाथ के सिंहपुर रिंगरोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के आठ लाख 70 हजार रुपये नकद तथा चांदी के 24 सिक्के मिले हैं।
सहायक पुलिस आयुक्त ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि 24 जून की रात में अटलांटिका अपार्टमेंट में रहने वाले अंडा व्यवसायी संजय कुमार श्रीवास्तव के फ्लैट से चोरों ने 10 लाख रुपये नकद, दो किलो के चांदी के सिक्का व लगभग दो लाख रुपये के गहने चुरा लिए थे।
आरोपितों की पहचान गाजीपुर के सरवरपुर के कमलेश राजभर, सूरज राजभर व राकेश राजभर के रूप में हुई है। तीनों ने बताया कि उनकी कई प्रेमिकाएं हैं और वो नशा भी करते हैं। उन पर रुपये खर्च करने के लिए चोरी करते हैं। पकड़े गए सूरज पर मुंबई में भी कई अपार्टमेंटों में चोरी करने के मामले दर्ज हैं। सूरज मुंबई से अपने घर गाजीपुर आ गया। बनारस के अपार्टमेंटों को निशाना बनाने लगा। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

आखिर पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप क्यों लगायी,जानें कारण

शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात