संगठित व्यापारी ही व्यापार मंडल की है ताकत - दिनेश टंडन


जौनपुर। नगर उद्योग व्यापार मंडल की विशिष्ट कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक नगर के कैंप कार्यालय पर नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल के अध्यक्षता में हुई जिसमें नगर कमेटी का विस्तार किया गया उपाध्यक्ष पद पर राम जी अग्रहरि,शाहिद मंसूरी, अमर जौहरी और अनिल कुमार साहू तथा मंत्री पद के लिए शम्मी गुप्ता एवं संदीप जायसवाल को जिम्मेदारी दी गई ।
 मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष दिनेश टंडन ने सभी पदाधिकारियों के नाम की घोषणा करते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि आज नगर के विस्तार में जिन पदाधिकारियों ने जिम्मेदारी ली है सभी लोग शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई हैं इनके आने से व्यापार मंडल को नई ताकत मिलेगी और संगठित व्यापारी ही व्यापार मंडल की ताकत है।
प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी और प्रदेश मंत्री महेंद्र सोनकर ने सभी पदाधिकारियों को बधाई दिया और सभी से अपेक्षा किया की आपके आने से व्यापार मंडल के उद्देश्य की पूर्ति में एक नया आयाम स्थापित होगा, प्रदेश युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता और प्रदेश युवा संगठन मंत्री/युवा जिला अध्यक्ष संतोष अग्रहरी ने संयुक्त रुप से बैठक को संबोधित करते हुए व्यापारियों को एकजुट रहने की नसीहत दिया तथा सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी।
बैठक में जिला महामंत्री रामकुमार साहू नगर महामंत्री मुन्ना लाल अग्रहरी एवं मनोज कुमार साहू, नगर उपाध्यक्ष रंजीत सिंह सोनू, नगर कोषाध्यक्ष अनिल कुमार वर्मा, संदीप पांडे,बनवारी लाल साहू,राकेश जायसवाल, यशवंत साहू, संतोष साहू, डीके अग्रहरि आदि उपस्थित रहे। संचालन कोषाध्यक्ष अनिल वर्मा तथा आभार महामंत्री मनोज कुमार साहू ने व्यक्त किया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत