सपा लोकतंत्र बचाने के लिए चला रही है सदस्यता अभियान- नन्द किशोर यादव

जौनपुर।समाजवादी पार्टी कार्यालय पर निवर्तमान जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ जिला प्रभारी मुख्य अतिथि पूर्व सांसद नन्दकिशोर यादव के नेतृत्व में किया गया बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए समाजवादी पार्टी के सदस्य अभियान चलाया जा रहा है।
इसमें पार्टी का कोई भी विधायक हो नेता हो या कार्यकर्ता सबको समाजवादी विचारधारा के लोगों से मिलकर घर घर जाकर पार्टियों को नीतियों को बताकर पार्टी की सदस्यता दिलायें हमें अपने सेक्टर बूथ तक सदस्य बनाना ही हमारा लक्ष्य है।
हर बूथ पर कम से कम दो सौ प्रारंभिक सदस्य और कम से कम दो सक्रिय सदस्य बनाया जायेगा आज देश के हालात जो बने हुए है।उसमें लोकतंत्र की हत्या हो गई है भाजपा सरकार संविधान को नहीं मानती है और उत्तर प्रदेश में एक दहशत का माहौल बनाकर भाजपा सरकार ने रखा है। अगर आप लोगों को इस दहशत से निजात कोई दिला सकता है तो सिर्फ समाजवादी पार्टी है इसलिए समाजवादी पार्टी में अधिक से अधिक सदस्य बनाकर 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव को एक कड़ी चुनौती के रूप में तैयार करना ही हमारा लक्ष्य होगा आज भाजपा जान रही हैं कि सिर्फ समाजवादी पार्टी ही मजबूत है जो हमारे हर अत्याचार का खुल कर विरोध कर सकती हैं इसलिए आज सब अखिलेश यादव को घेरने का काम कर रहे है।
बैठक में मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, श्रीराम यादव, राजनरायन बिन्द, सुषमा पटेल,दीपचंद सोनकर, पूर्व अध्यक्ष राजबहादुर यादव, राहुल त्रिपाठी, राकेश मौर्या, शकील अहमद,राजेश यादव ,श्रवण जयसवाल, दीपचंद राम,रमापति यादव, विवेक रंजन यादव, आरिफ हबीब, रुक्सार अहमद,विजय सिंह बागी,मनोज मौर्य,  शिवजीत यादव, भानु प्रताप मौर्य, गुड्डू सोनकर, मालती निषाद, शबनम नाज,पंकज यादव, बाबा यादव, आदि उपस्थित रहे। संचालन हिसामुद्दीन शाह ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच