डीएम जौनपुर ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर निर्माण कार्य जल्दी पूरा करने का दिया निर्देश

 

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा आज बुधवार को उमानाथ सिंह स्वशासी मेडिकल कालेज की निर्माण कार्यदाई संस्था एवं प्राचार्य शिव कुमार के साथ बैठक कर निर्माण कार्यो के प्रगति की समीक्षा की गयी।हलांकि यह मेडिकल कॉलेज विगत लगभग 06 माह से कागज पर चल रहा है। जो सच से कोसो दूर नजर आ रहा है। 
जब भी जिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण किया गया कारदायी संस्था के अधिकारी मजदूरो की संख्या बढ़ाकर जल्दी काम पूरा करने का निर्देश दिया गया लेकिन काम आज तक पूरा नहीं हो सका है। आज बुधवार की बैठक में भी निर्माण निगम के आर.ई. आर.के सिंह के द्वारा बताया गया कि 265 मजदूर कार्य कर रहे है जिस पर जिलाधिकारी ने और अधिक मजदूर बढ़ाये जाने के निर्देश दिए। आर.ई. ने बताया  कि 15 सितंबर 2022 तक शैक्षणिक भवन के चतुर्थ तल की स्लैब ढल जाएगी। बैठक के बाद आर. ई. के दावे से यह भी स्पष्ट हो गया है कि मेडिकल कॉलेज के शैक्षणिक भवन अपूर्ण है लेकिन कागज पर क्लास चलाये जा रहे है।
जिलाधिकारी ने तृतीय तल पर अवशेष फॉल सीलिंग कार्य एवं बायो केमिस्ट्री लैब को जल्द से जल्द पूर्ण करा लेने के निर्देश दिए। उन्होंने  तृतीय तल पर बने म्यूजियम, बायो केमिस्ट्री लैब, कम्युनिटी मेडिसिन हाल का स्थलीय निरीक्षण भी किया, जिसमें पाया कि लगभग कार्य पूर्ण हो चुका है और अवशेष कार्यों को  अति शीघ्र पूर्ण कराने देने के निर्देश कार्यदाई संस्था को दिया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, बालाजी कंपनी के जीएम राजेश त्रिपाठी, टाटा कंपनी के आरसीएम रत्नेश सिंह, निर्माण निगम के जेई राजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची