मुलायम सिंह यादव और आजम खान से मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाने अखिलेश यादव


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को पार्टी के संस्थापक सदस्यों से भेंट की। अखिलेश यादव नई दिल्ली में आजम खां और उनके परिवार के सदस्यों से भेंट की। इसके बाद गुरुग्राम में समाजवादी पार्टी के सरंक्षक एवं अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मेदांता अस्पताल में मिलाकर हाल चाल लिया।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को दिल्ली तथा हरियाणा के दौरे पर थे। नई दिल्ली में अखिलेश यादव ने आजम खां से मुलाकात की। मैनपुरी के करहल से विधायक अखिलेश यादव ने रामपुर सदर से विधायक आजम खां से नई दिल्ली में ओखला उनके फ्लैट पर भेंट की।
इस दौरान आजम खां की आजम खां की पत्नी पूर्व सांसद डॉक्टर तजीन फात्मा, रामपुर के स्वार से विधायक अब्दुल्ला आजम खां और बड़े बेटे अदीब आजम खां भी मौजूद थे।
आजम खां को गुरुवार को ही सर गंगाराम अस्पताल से डिसचार्ज किया गया था। आजम खां को बीते दिनों माइनर हार्ट अटैक के बाद नई दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नस ब्लाक होने पर उनकी एंजियोप्लास्टी कर स्टंट डाला गया था।


अखिलेश यादव ने शुक्रवार को आजम खां से भेंट करने के बाद सीधा गुरुग्राम का रुख किया। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव काफी दिन से भर्ती हैं। अखिलेश यादव ने नेताजी से काफी देर तक भेंट की उनका कुशलक्षेम जाना और डाक्टर्स से भी उनके स्वास्थ्य की प्रगति ली। कुछ दिनों पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आकर मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। उस समय भी अखिलेश यादव सपा के सरंक्षक के साथ थे। उस दौरान लोकसभा 2024 चुनाव में महागठबंधन को लेकर भी इन नेताओं के बीच काफी देर तक चर्चा हुई थी।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत