मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के समय युवक की तालाब में डूबने से मौत, मचा कोहराम


जौनपुर। जनपद में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के समय दो स्थानों पर हुए हादसे से दुर्गा पूजनोत्सव एवं विजय दसमी का पर्व गम में बदल गया ,थाना रामपुर क्षेत्र स्थित असवा गांव के तालाब में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई तो थाना बरसठी क्षेत्र स्थित पिलकथुआ गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में एक युवक डूब गया। घटना के समय वहां मौजूद माता और पिता अपने पुत्र को बचाने के लिए लोंगो से मिन्नते किये लेकिन सैकड़ों के बीच उसे कोई बचा नहीं पाया। काल की काली छाया उसे आखिर लील ही गयी।
मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव के निवासी संग्राम गौतम अपने घर में मां दुर्गा के मूर्ति स्थापित किया था। जिनको 9 दिन पूजा पाठ करने के बाद बुधवार की सुबह 10 बजे गांव के ही एक विशालकाय तालाब पर विसर्जन करने के लिए पहुंचे। संग्राम के साथ उनकी पत्नी सरोजा देवी और उनका 21 वर्ष का बेटा विनय गौतम साथ आया था। मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करने के बाद सभी घर की तरफ चले तो विनय गौतम ने अपनी माता से बोला कि हम तालाब में नहाकर तब चलते हैं। जिसके बाद पिता संग्राम गौतम और माता सरोजा देवी तालाब के किनारे बैठ गए।

उनका बेटा विनय गौतम 11.30  बजे नहाने के लिए तालाब में उतरा और उसका पैर फिसल गया। जिसके बाद वह गहरे पानी में चला गया। जब युवक तालाब में डूबने लगा तो उसकी माता और पिता बचाने के लिए चिल्लाने लगे तो तालाब पर विसर्जन के लिए आए लोगों में हड़कंप मच गया लेकिन कोई भी व्यक्ति उसे बचाने का साहस नहीं कर सका अन्ततः युवक पानी में डूब गया। घटना की खबर मिलना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने फायर बिग्रेड को सूचना दिया। उसके बाद क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह एवं उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं अर्चना ओझा फायर बिग्रेड के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों के माध्यम से डूबे युवक की लाश को बाहर निकाला गया। दूसरी घटना थाना रामपुर क्षेत्र की है असवा गांव तालाब में नहाते समय पंकज सिंह पुत्र राममूरत सिंह की डूबने से मौत हो गई।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची