सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाला एसडीओ हुआ निलंबित


सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में ऊर्जा मंत्री के गृह जिले मऊ में तैनात उप खंड अधिकारी (एसडीओ) राधा किशन राव को निलंबित कर दिया गया है। मुख्य अभियंता वितरण (आजमगढ़) की रिपोर्ट पर प्रबंध निदेशक यूपीपीसीएल पंकज कुमार जिनके पास पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम का भी प्रभार है, उन्होंने निलंबन की कार्रवाई की है। 
निलंबित किए गए एसडीओ को मुख्य अभियंता वितरण आजमगढ़ से संबद्ध किया गया है। एसडीओ विद्युत वितरण उपखंड-तृतीय मऊ में तैनात थे। निलंबन आदेश में लिखा है कि एसडीओ द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित किया जा रहा है जिससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है। आरोपी एसडीओ इस तरह का कृत्य करने के आदती हैं। उनका यह कृत्य कर्मचारी आचरण नियमावली-1956 का उल्लंघन और कदाचार की श्रेणी में आता है। जिसके लिए वह दोषी प्रतीत होते हैं। 
गौरतलब है कि राधा किशन राव ने मुख्यमंत्री की तस्वीर के साथ सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक वाक्य लिखे पोस्ट के साथ ही अन्य कई आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर किए हैं। इनके निलंबन की चर्चाएं शक्ति भवन में खूब हो रही हैं क्योंकि वह एक कर्मचारी संगठन से जुड़े हुए हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम