डबल इंजन की सरकार का लाभ पाने के लिए नगर निगम में भाजपा को जितायें- सीएम योगी



जनपद प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में यूपी का तेजी से विकास हो रहा है। विकास की यह रफ्तार जारी रखनी है तो एक बार फिर नगर निगम में भाजपा की सरकार का आना जरूरी है। नगर निगम में भाजपा की सरकार होने के कारण विकास कार्य में काफी तेजी आई है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसका एक उदाहरण कल ही यहां के लोगों ने देखा है। गुंडा, माफिया और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। 
सीएम योगी ने कहा कि गरीब छात्रों को कोचिंग के लिए सरकार ने अभ्यूदय कोचिंग योजना की शुरुआत की है। इसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आए हैं। इसमें जो भी दिक्कतें हैं उनको दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर योगी ने 1295 लाख की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।
स्वनिधि योजना, आवास योजना के 20 लाभार्थियों को चाबी सौंपी। इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, सांसद केशरी देवी, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीके सिंह, भाजपा काशी प्रांत अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष गणेश केशरवानी, अवधेशचंद्र गुप्त सहित तमाम विधायक और बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है