बस बाइक के टक्कर में बाइक सवार की मौत बस चालक फरार,पुलिस ने की विधिक कार्यवाई


स्कूल बस और मोटरसाइकिल के आपसी भिड़ंत में बाइक सवार चालक की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक गम्भीर रूप से घायल अस्पताल में जीवन मौत के बीच जूझ रहा है।घटना जनपद 
आजमगढ़ में अतरौलिया थाना क्षेत्र के अचलीपुर अंडरपास के पास की है। शुक्रवार की सुबह स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस चालक मौके पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गए। बस में दो दर्जन भर छात्राएं बैठी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
अतरौलिया थाना के सेनपुर गांव निवासी आनंद कुमार (20) पुत्र अनिल कुमार गांव के ही मुकेश कुमार पुत्र स्व. हंसराज के साथ बाइक से अपनी ननिहाल मनियारपुर जा रहा था। अभी वह अंचलीपुर अंडरपास के पास ही पहुंचा था कि नंदना की तरफ से आ रही स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा मुकेश गंभीर रुप से घायल हो गया। स्कूल बस में लगभग दो दर्जन भर छात्राएं बैठी हुई थी। चालक मौके पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा था। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता अनिल कुमार ने स्कूल बस चालक के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है