आठ साल तक रिलेशन सिप में रहने के बाद प्रेमिका को धोखा देने वाले पर एफआईआर दर्ज

 

दिल्ली की प्रेमिका से दगाबाजी कर आजमगढ़ में युवती से निकाह रचाने वाले युवक पर कानून का शिकंज कस गया है। दरअसल, प्रेमिका बगावत पर उतारू हुई तो प्रेमी अपने स्वजन के साथ उसे अगवा कराने की कोशिश की।
खाकी की एंट्री हुई तो प्रेमी उसके परिचित पूर्व प्रधान समेत पांच के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गई। पुलिस युवती को कोर्ट में पेश करेगी, जिसके जिसके बाद पता चलेगा कि दुष्चक्र में कितने लोग कानून के दायरे में आएंगे।
गोरखपुर जिले के सहजनवा क्षेत्र की युवती नई दिल्ली में रहती है। आजमगढ़ के बरदह क्षेत्र अंतर्गत बक्सपुर गांव के मोहम्मद अशरफ से उसका दिल्ली में प्रेम संबंध हो गया। दोनों लगभग आठ साल तक रिलेशन सिप में एक साथ रहे थे। बकौल युवती दोनों ने आजमगढ़ पहुंच कोर्ट में शादी भी की है।
आरोप है कि प्रेमिका दो बार गर्भवती भी हुई, जिसका प्रेमी के कहने पर उसने गर्भपात करा दिया। इस बीच मोहम्मद अशरफ किसी काम का बहाना करके आजमगढ़ अपने गांव आ गया। यहां उसके स्वजन ने मामा की लड़की से 12 नवंबर को निकाह करा दी। इसकी भनक छह दिन पूर्व दिल्ली में उसकी प्रेमिका को हुई तो उसने फोन कर बगावती तेवर दिखाए।
चेतावती दी कि वह आजमगढ़ पहुंच रही है। वह दिल्ली से आजमगढ़ पहुंच भी गई, जहां आटो रिक्शा से बक्शपुर गांव जाते समय प्रेमी व उसके साथियों ने बोलेरो से उसे ठेकमा भगवानपुर गांव के निकट अगवा करने की कोशिश की, लेकिन वह जान बचाकर बरदह थाने पहुंची। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती का कहना है कि उसके कोर्ट मैरेज के कागजात प्रेमी के पास हैं। उसकी तहरीर पर अशरफ व उसके गांव के पूर्व प्रधान सहित पांच लोगों पर केस दर्ज है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम