प्रो. सुहैल अहमद आजमी का निधन, मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के कर्मचारियों व्यक्त की शोक संवेदना

जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर के साले प्रो सुहैल अहमद आज़मी मनोरोग विशेषज्ञ अलीगढ़ विश्वविद्यालय का लंबी बीमारी के बाद शुक्रवार की भोर लगभग 04 बजे दिल्ली स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। उनके निधन की सूचना प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने दूरभाष से दी है। प्रोफेसर सुहैल अहमद निरंतर असहाय लोगों की मदद में आगे रहा करते थे 
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में सन् 1988 में एमबीबीएस,एम.डी कि शिक्षा ली, शिक्षा पूरी होने के बाद सन् 1993 से वह अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में मनोरोग विभाग कार्यरत हुए सन् 2009 में मनोरोग विभाग में प्रोफेसर पद से सेवानिवृत्त हुए एवं देश एवं विदेशों में उन्होंने अपने चिकित्सक अनुभव से लोगों की सेवा की तथा अनेकों पुस्तकें मनोवैज्ञानिक दृष्टि के रूप में उन्होंने लिखी।


मोहम्मद हसन ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस में उनका निरंतर सहयोग एवं कॉलेज की सफलता के लिए हमेशा नए-नए सुझाव भी मिला करता था उनका इस दुनियां से चला जाना कॉलेज के लिए एक बड़ी क्षति है। डॉ सुहैल आजमी जी के निधन की खबर प्राप्त होते ही कॉलेज में शोक की लहर दौड़ गई और शिक्षण कार्य बाधित करके उनकी आत्मा (रूह) के लिए 02 मिनट का मौन रखा गया एवं दुआ की गई। इस मौके पर डॉ शाहनवाज खान, डॉ कमरूद्दीन शेख महाविद्यालय परिवार के समस्त प्रवक्तागण, कर्मचारीगण एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत