प्रेमी और प्रेमिका को थुकवा कर चटवाने वाला प्रधान अब सलाखों के पीछे जानें क्या है कहांनी

 


उत्तर प्रदेश के जिला गाजीपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक गांव के प्रधान ने प्रेमी जोड़े से उनका ही थूक चटवाया और उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद प्रधान ने दोनों की शादी करवा दी। वहीं घटना का वीडियो वायरल होने पर क्षेत्रवासियों में आक्रोश पनप गया। मामले को लेकर समाजसेवी सोनू सिंह ने एसपी से शिकायत की तो पुलिस ने ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बहरियाबाद क्षेत्र के भाला बुजुर्ग की है। यहां के ग्राम प्रधान ने प्रेमिका की पाइप से बेरहमी से पिटाई की और प्रेमी युगल से थुकवा कर चटवाया। इसके बाद दोनों की तड़वा भवानी मंदिर में शादी करवा दी। इस घटना से प्रेमी-प्रेमिका के स्वजन इतने डर गए हैं कि कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। 
इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दो मिनट 39 सेकेंड का है। वीडियो में प्रधान, प्रेमिका को अश्लील गालियां भी दे रहा है। वीडियो देखकर कोई भी सिहर सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती अपना चेहरा दुपट्टा से ढकी हुई थी, जिसे प्रधान ने हटा दिया। पहले प्रेमिका और फिर उसके प्रेमी से थुकवा कर चटवाया। 
हैरानी की बात तो यह रही कि इतना वीभत्स वीडियो वायरल होने के बावजूद स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं थी। हालांकि समाजसेवी सोनू सिंह ने जब एसपी ओमवीर सिंह से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की तो देर शाम एसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित ग्राम प्रधान बृजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। 



बताया गया कि भाला बुजुर्ग ग्राम पंचायत के हिंगनपुर मौजा निवासी एक युवक और बगल के गांव निवासी युवती दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। काफी दिनों से दोनों मोबाइल पर बातें भी करते थे। इसकी जानकारी होने पर 3 दिसंबर को प्रधान बृजेश यादव प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर अपने घर लाया। एक कमरे में बंद कर प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद दोनों को ले जाकर मंदिर में शादी करा दी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची