पुलिस ने सभासद योगेश यादव हत्याकांड के दो हत्यारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल इनकी तलाश जारी


जौनपुर। थाना बदलापुर पुलिस ने सभासद योगेश यादव हत्याकांड के दो वांछित आरोपियो को गिरफ्तार कर उन्हे सलाखों के पीछे जेल रवाना कर दिया है। इस हत्याकांड को शेष अन्य दो बदमाशो की तलाश में जारी है। पुलिस  ने गिरफ्तार हत्यारों के कब्जे से हत्या मे प्रयोग की गयी मोटरसाइकिल बरामद किया है। 
यहां बता दें कि विगत 12 दिसम्बर की देर रात बादलपुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर गांव में एक चाय की दुकान पर चाय पीते समय मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं सभासद योगेश यादव को गोलीयों से भूनकर हत्या कर दिया था। इस हत्याकांड से गुस्साए सभासद के परिजनो ने हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर 38 घंटे तक शव का अंतिम संस्कार नही किया था। शव को अपने ही घर के बाहर रख कर धरने पर बैठे थे। बडी मान मनौवल के बाद शव का दाह-संस्कार तब हुआ जब पुलिस उनकी सभी शर्तो को मान गयी थी।अब इस हत्याकांड के दो आरोपी  विकास शर्मा पुत्र दिनेशचन्द्र शर्मा नि0 ग्राम पट्टीदयाल थाना बदलापुर जनपद जौनपुर तथा शशिकेश शुक्ला उर्फ गोलू शुक्ला पुत्र नन्हे शुक्ला उर्फ अजय प्रकाश शुक्ला नि0 ग्राम मछलीगाँव थाना बदलापुर जनपद जौनपुर को मुखबीर की सूचना पर सरोखनपुर हाईवे पुलिया के नीचे से पुलिस ने गिरफ्तार  कर लिया है।

हत्या मे शामिल अन्य  दो अभियुक्तों 1.पुष्पेन्द्र दुबे उर्फ बन्टी (ग्राम प्रधान पट्टी दयाल थाना बदलापुर जौनपुर  2. काजू दूबे पुत्र सुनील दूबे पुत्रगण सुनील दुबे नि0गण पट्टी दयाल थाना बदलापुर की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि शेष हत्यारे भी जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे।  

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड