जेल में गांजा की तश्करी करते पकड़ी गयी चार महिलाएं अब पहुंची सलाखों के अन्दर



जेल के अंदर चल रहे गांजा तस्करी के बड़े मामले का खुलासा मंगलवार को आजमगढ़ पुलिस ने करते हुए जेल के पास से ही दो बंदियों को गांजा देने पहुंची एक ही परिवार की चार महिलाओं को चार किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया और चोरों के विरुद्ध पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। 
बता दें इटौरा स्थित जिला कारागार में मोबाइल मिलना व चलना तो आम बात है लेकिन अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सीओ सिटी गौरव शर्मा के नेतृत्व में सिधारी पुलिस ने जेल गेट के पास से मुखबिर की सूचना पर चार महिलाओं को पकड़ा। तलाशी लेने पर इन सभी के पास से एक-एक किग्रा गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम शबनम, शबाना, शहनाज व मदीना निवासिनी बरहतील जगदीशपुर थाना जहानागंज बताया है। कड़ाई से पूछताछ करने पर इन्होंने यह भी बताया कि जेल में बंद अरमान व इस्माईल को मुलाकात के दौरान वे गांजा की सप्लाई सब्जियों व अन्य सामानों के साथ करती है। जिसे इनके द्वारा जेल में सप्लाई किया जाता है। इसके बादले उन्हें उक्त दोनों बंदियों द्वारा पैसा भी दिया जाता है। शबनम के पास से दो व शबाना के पास से पुलिस टीम ने तीन हजार रुपये भी बरामद किया। चारों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।
सीओ सिटी गौरव शर्मा का बयान है कि सूचना के आधार पर जेल में चल रहे अवैध कारोबार का खुलासा हुआ है। गांजा लेकर जेल पहुंची चार महिलाओं को गिरफ्तार कर उनका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। पूछ-ताछ के आधार पर जेल में बंद जिन बंदियों को सप्लाई करने की बात पकड़ी गई महिलाओं ने बताया है, उनकी जांच पड़ताल की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया