पुलिस का बड़ा खुलासा: कांग्रेस के इस नेता की मदद से दिल्ली में अतीक ने बनाई करोड़ो की प्रापर्टी


दिल्ली में कांग्रेस नेता अफरोज की मदद से माफिया अतीक अहमद ने आधा दर्जन से ज्यादा इलाकों में विवादित संपत्तियों को खरीदा था। इन संपत्तियों की कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक है, जिनका पूरा ब्योरा एसटीएफ जुटा रही है। ये संपत्तियां दिल्ली के शाहीनबाग के अलावा ओखला, साउथ दिल्ली और बहुचर्चित बाटला हाउस आदि इलाकों में हैं। अतीक की इन संपत्तियों के बारे में केवल उसके करीबी परिजनों को ही जानकारी थी।
एसटीएफ की जांच में सामने आया है कि अफरोज के दोनों बेटों की दोस्ती अतीक के बेटों उमर, अली और असद के साथ थी। उमर और अली ने दिल्ली में अफरोज के ठिकानों पर पनाह ली थी। अतीक के सांसद बनने के बाद अफरोज का प्रयागराज में उसके पास लगातार आना-जाना रहा। हालांकि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक का तीसरा बेटा असद दिल्ली में अफरोज के घर पर नहीं रुका था। 
दरअसल, दो साल पहले अफरोज का कोविड संक्रमण से निधन हो गया था। इसी वजह से अतीक और अशरफ ने असद को छिपने के लिए अफरोज के घर पर नहीं भेजा था। एसटीएफ इसकी तस्दीक कर रही है कि कहीं असद को दिल्ली में छिपने के लिए अफरोज के बेटों ने मदद तो नहीं की थी। अब तक की जांच में सामने आया है कि असद ने उन असलहा तस्करों के पास शरण ली थी, जिनको बाद में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया था। इन युवकों ने ही स्पेशल सेल और एसटीएफ को असद के ठिकानों और मूवमेंट के बारे में पुख्ता जानकारियां दी थी, जिसकी वजह से उसकी लोकेशन का पता लगाया जा सका था।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड