देवर ने विधवा भाभी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज सास-ससुर ने मुंह बंद रखने की दी धमकी


लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में विधवा भाभी की देवर द्वारा अस्मत लूटने की खबर वायरल हुई है। इन्दिरा नगर इलाके में रहने वाली पीड़ित विधवा ने अपने देवर पर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि सास- ससुर ने उसकी मदद तक नहीं की और घटना के बाद उल्टा मुंह बंद रखने की धमकी भी दी।
बता दे महिला इंदिरानगर इलाके में रहती है। उनके अनुसार उनके पति की मौत हो चुकी है। महिला की रिपोर्ट के अनुसार 13 अप्रैल को वह ससुराल वालों को फोन कर अपनी गाड़ी लेने अहिमामऊ गई थी। वहां पर महिला के देवर ने गाड़ी की चाभी देने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं देवर ने पीड़िता संग दुष्कर्म किया। उसने मदद के लिए शोर मचाया तो सास-ससुर ने उसकी मदद तक नहीं की।
घटना के बाद ससुर ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को कुछ भी न बताने की हिदायत दी। पीड़िता का आरोप है कि देवर अब रिश्तेदारों में उसको बदनाम कर रहा है। अपने साथ हुई इस घटना के संबंध में पीड़िता ने शनिवार को देवर, सास व ससुर के खिलाफ इंदिरानगर थाने में केस दर्ज कराया है।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी