संदिग्ध परिस्थित में रेलवे ट्रैक पर मिली अधेड़ की लाश,पुलिस जांच में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित जंघई जौनपुर रेल प्रखंड पर भगवानपुर गांव में एक व्यक्ति के ट्रेन की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। कुछ देर बाद आसपास के लोग मृतक की शिनाख्त के लिए पहुंचे। पुलिस घटना के कारणों की जांज में जुटी है।
बरसठी क्षेत्र के जंघई-जौनपुर रेलखंड के भगवानपुर गांव के पास रेल पटरी पर मंगलवार की सुबह सात बजे आनंद विहार से गाजीपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने मृतक की शिनाख्त की।
मौके पर पहुंची जीआरपी और बरसठी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की।
गोठाव गांव निवासी 56 वर्षीय लालबहादुर यादव अपने घर के बाहर रात में सोए थे। सुबह उनका कोई कोई पता नहीं चला। स्वजन काफी देर तक इंतजार के बाद खोजबीन में लग गए, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी दौरान भगवानपुर गांव स्थित रेलवे लाइन पर सुबह सात बजे आंनद विहार से गाजीपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।


आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। लेकिन शव का शिनाख्त नहीं हो सका। पता चलने पर कुछ देरबाद खोजबीन में लगे स्वजन ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का शिनाख्त किया।

घटना की जानकारी होने के बाद पत्नी बरमा देवी के साथ पुत्र पंकज यादव, नीरज धीरज और अनुज का रो-रोकर बुरा हाल है। लालबहादुर घर पर रहकर खेती का काम करते थे। ट्रेन से कैसे कटे स्वजन भी इसको लेकर परेशान हैं। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने