शादी से एक दिन पहले युवक जानें कैसे समा गया काल के गाल में, परिवार की खुशियां मातम में बदली


जौनपुर। ईश्वर की गति कौन जानता है शादी के मंडप में बैठने से एक दिना पहले युवक काल के गाल में चला गया परिवार की खुशियां गम में बदल गई।  जी हां जिस युवक की रविवार को बरात जानी थी, उसकी शुक्रवार को ही एक सड़क दुर्घटना में घर से महज 100 मीटर पहले ही मौत हो गई। घटना से माहौल गमगीन हो गया। शादी की खुशी मनाने के लिए जुटे लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 
जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भैंसनी गांव में निवासी सुभाष गौतम के पुत्र धीरज गौतम (24) की शादी 14 मई को तय थी। बरात खुटहन क्षेत्र के धमौर में जानी थी, लेकिन परिवार को क्या पता कि शादी के पहले बेटे की अर्थी उठानी पड़ेगी। शादी की तैयारियों के बीच धीरज की मौत ने परिवार में अचानक गम का माहौल घोल दिया है।
मिली खबर के अनुसार शुक्रवार की शाम धीरज मल्हनी बाजार में खरीदारी करने के लिए गया था। जैसे ही घर के सौ मीटर की दूरी पर पहुंचा ही था कि दूसरी तरफ से आ रहे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और सामने की तरफ जा रहे ठेले से टकराकर गिर गया और सर में गहरी चोट लगी। आसपास के लोग पहुंचे और धीरज को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हालांकि इस घटना की जानकारी से पुलिस अनभिज्ञता जता रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार