विधवा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर करता था शारीरिक शोषण, अब मामला पुलिस के पास



उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में एक युवक ने विधवा महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसका यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। साथ ही यह वीडियो अपने साथी भेजा तो वह भी उसे वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन उत्पीड़न करने लगा। दोनों वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार वर्ष से उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। अब परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। एएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
मामला करहल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की रहने वाली युवती की शादी फर्रुखाबाद जिले में हुई थी। शादी के कुछ वर्ष बाद पति की मौत हो गई। इसके कुछ समय बाद गांव के ही एक युवक ने उससे बातचीत करने लगा। वह उसे ढांढस बंधाता। इस पर वह उसे अपना हितैषी समझने लगी। धीरे-धीरे बात बढ़ी और युवक के साथ उसके शारीरिक संबंध बन गए। इस दौरान आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो बना लिया।
 आरोपी ने यह वीडियो कन्नौज के रहने वाले अपने एक साथी के मोबाइल पर भेजा। इसके बाद दोनों ब्लैकमेल करके दोनों उसका यौन शोषण करने लगे। अब वह उनकी बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं। परेशान होकर पीड़िता ने एएसपी से मदद की गुहार लगाई। शिकायत पर एएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
पीड़िता ने बताया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उससे रुपये भी ले चुके हैं। इसके बाद भी चार साल से उसका यौन शोषण करते आ रहे हैं। आए दिन धमकी से अब वह काफी परेशान हो चुकी है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम