पुलिसिया मुठभेड़ में सुबह पशु तस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली


राजगढ़ थाना क्षेत्र के चुनार मार्ग बसेमरी बंधा के पास  जंगल मे बुधवार की सुबह पुलिस की 25 हजार के इनामी पशु तस्कर से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने  से पशु तस्कर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। 
थाना राजगढ़ क्षेत्रांतर्गत राजगढ़ चुनार मार्ग पर सेमरी बंधा के पास जंगल में बुधवार की सुबह चार बजे पशु तस्कर और पुलिस में मुठभेड़ हो गयी।   पशु तस्कर लल्लू उर्फ नवी हुसैन  निवासी ग्राम खोराडीह थाना राजगढ़ जो थाना राजगढ़ का हिस्ट्रिशीटर है । जिसप 25 हजार का इनाम घोषित है। सुबह मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेरेबंदी की तो पशु तस्कर  ने पुलिस पर फायर किया। जिसके बाद पुलिस ने भी बचाव में गोली चलाई।
जो तस्कर के बाएं पैर में लगी।  जिसे इलाज के लिए सीएचसी राजगढ़ में दाखिल किया गया है।  पुलिस ने जंगल से दो अन्य पशु तस्कर गनीराम उर्फ रामसागर निवासी खोराडीह  थाना राजगढ़ व अंगद चौहान निवासी ग्राम रामपुर थाना चार्ट जिला भभुआ बिहार को गिरफ्तार किया है। गनी राम पर भी 25 हजार का इनाम घोषित है।  इसनके पास से एक तमंचा, दो कारतूस,   11 हजार रुपये , एक चाकू एक कुल्हाड़ी,  छह मवेशी को बरामद किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत