विविध कार्यक्रमों के साथ सपाईयों ने मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन, जानें क्या लिया संकल्प


जौनपुर। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 50 वें जन्मदिन को लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाया गया इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डाॅ अवधनाथ पाल के नेतृत्व में केक काटकर जन्मदिन की बधाईयाँ ज्ञापित की गयी। इसके साथ ही कार्यालय पर रक्त दान शिविर एवं अनाथालय में फल वितरण एवं विभिन्न विद्यालय में पौधारोपण लगाने का आयोजन किया गया। 
जिलाध्यक्ष डाॅ अवधनाथ पाल ने जन्मदिन समारोह एवं जिला संगठन के नवनियुक्त पदाधिकारी के स्वागत समारोह को संम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार में लोक कल्याण कारी योजनाओं को चलाकर उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले गये थे। लेकिन वर्तमान सरकार ने सब योजनाओं को खत्म करने का काम किया। आज हमारे नेता का जन्मदिन  देश और प्रदेश के मजदूर, किसान, शोषित, पीड़ित, वंचित, छात्र नौजवान  सब बड़े पैमाने पर गांव गांव मनाने का काम कर रहे है। उन सभी को अखिलेश यादव पर भरोसा है कि उनको न्याय और अधिकार सिर्फ समाजवादी सरकार में ही मिल सकता है आज हम लोग अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर संकल्प लें कि 2024 में भाजपा सरकार को देश से हटाकर देश में समाजवादी सरकार लाकर इस देश में लोक कल्याण की योजनाओं को लागू कराकर देश को खुशहाली के रास्ते पर लें जायेंगे। रक्त दान करने वालों में मुख्य रूप से,अंखड प्रताप यादव, श्रवण जयसवाल, इर्शाद मंसूरी, संजीव साहू, रत्नाकर चौबे, मोहम्मद मुस्किन आदि लोग शामिल रहे। 
जन्मदिन समारोह में मुख्य रूप से विधायक तूफानी सरोज, पूर्व अध्यक्ष लालबहादुर यादव, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव,पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव, यशवंता यादव,डां शकील, राजदेव यादव, राजन यादव,राहुल त्रिपाठी, राजेंद्र टाइगर, रुक्सार अहमद, हिरालाल विश्वकर्मा,राममूर्ति सरोज,शकील अहमद,अनवारुल गुड्डू,पूनम मौर्या, शर्मिला यादव, तारा त्रिपाठी,संजय राजभर,महेंद्र यादव,अनील दूबे रमापति यादव,जियालाल विश्कर्मा,साजिद अलीम,मनोज अग्रहरी आरीफ हबीब,भारत यादव त्रिभुवन यादव,सचिन यादव,मनोज मौर्य ,शेखर साहू,धर्मेंद्र सोनकर आदि लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त