लखनऊ जूता काण्ड पर सियासत शुरू: राजूदास द्वारा इसे लेकर अखिलेश पर अमर्यादित बयान देते ही भड़के सपाई देदी चेतावनी



लखनऊ में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की तरफ जूता फेंके जाने के मामले पर अब जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। अयोध्या हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास ने इस घटना को लेकर जैसे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक विवादित बयान दिया वैसे ही सपा नेता और पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय ने मोर्चा संभालते हुए पुजारी पर पलटवार कर दिया है।
उन्होंने कहा कि संत रामदास के सेवादार व खानसामा राजू दास अपनी हैसियत में रहें। सस्ती लोकप्रियता लेने के लिए अभद्र टिप्पणी न करें। भगवा पहन लेने से कोई संत नहीं हो जाता। कोई महात्मा नहीं हो जाता। संत महात्मा बनने के लिए आचरण को अच्छा करना होता है। सपा नेता तेज नारायण पांडेय ने चेतावनी देते हुए कहा कि अखिलेश यादव की तरफ उंगली उठाने की हैसियत राजूदास की नहीं है। वे अपनी हद में रहकर बयानबाजी करें। बतादे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंके जाने को लेकर राजूदास ने अखिलेश यादव पर विवादित बयान दिया था।
राजूदास ने जूता फेंकने वाले आकाश सैनी को साधुवाद देते हुए कहा था कि अभी तो केवल स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जूता फेंका गया है। आगामी दिनों में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ भी ऐसा हो सकता है। समाजवादी पार्टी सनातन संस्कृति सहित सभी मजहब और सभी पंथ पर आस्था रखने की बात करती है पर उसके शीर्ष नेता रामायण की प्रतियां जलाते हैं और सनातन को गाली देते हैं। सपा नेता ने चेतावनी दी कि अगर दुबारा इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग सपा नेतृत्व के प्रति किया तो इसका परिणाम भी गम्भीर हो सकता है। सपा के लोग फिर चुप नहीं रह सकेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त